पेनिस साइज बढ़ाने की दवा oil – 7 बेस्ट लिंगवर्धक आयल

1639

पेनिस साइज बढ़ाने की दवा oil – बहुत से पुरुषों को उसके लिंग की साइज़ को लेकर समस्या रहती है. उन्हें लगता है कि उनके लिंग का आकार कम है. ऐसे में वे पेनिस यानी लिंग को मोटा-लंबा करने उपाय खोजने लगते हैं. लिंग मोटा और लंबा करने के लिए पेनिस साइज़ बढ़ाने की दवा टेबलेट भी आती है. लेकिन इन दवाओं के इस्तेमाल से आगे सेक्सुअल लाइफ और भी खराब हो सकती है.

ऐसे में उनके लिए आज के इस पोस्ट में हम पेनिस साइज़ बढ़ाने का नुस्खा लाये हैं. इस पोस्ट में आप लोगों पेनिस साइज बढ़ाने की दवा oil के बारे में बताने वाले हैं. कुछ ऐसे आयल हैं जिसे पेनिस या लिंग पर लगा के मालिश करने लाभ होता है. लिंग को लंबा-मोटा करने के लिए कई तेल आते हैं. मेडिकल स्टोर पर भी इस तरह के आयल मिलते हैं. लेकिन इस पोस्ट में आप लोगों को सिर्फ नेचुरल आयल के बारे में बतायेंगे.. उससे पहले लिंग का आकर कितना होना चाहिए वो जानते हैं…

पेनिस साइज बढ़ाने की दवा oil – 7 बेस्ट लिंगवर्धक आयल

लिंग की लंबाई कितनी होनी चाहिए

लिंग का साइज़ बढ़ाने से पहले सभी पुरुषों को लिंग के औसत साइज़ के बारे में पता होना चाहिए. मेडिकल साइंस के अनुसार प्रत्येक पुरुष के पेनिस की औसतन लंबाई 4-5 इंच होती है. इरेक्शन और उत्तेजित होने पर यह 6 इंच तक बढ़ सकता है. मगर इसके बाद भी कुछ पुरुष अपने लिंग को और लंबा करना चाहते हैं.

अगर आपके लिंग की औसत लंबाई 4-5 इंच की है तो आपको लिंग का आकार बढाने की कोई जरुरत नहीं हैं. 4 इंच से कम के लिंग की लंबाई वाले पुरुषों के लिए पेनिस का आकार बढ़ाने की जरुरत होती है. तो अब चलिए पेनिस साइज बढ़ाने की दवा oil के बारे में जानते हैं…

लिंग/पेनिस को लंबा-मोटा करने वाले 7 तेल

  • ऑलिव ऑयल

लिंग का आकार बढ़ाने के लिए ओलिव आयल एक बेहतरीन नेचुरल लिंग वर्धक आयल है. लिंग पर इस तेल से मालिश करने से पेनिस की नसें कमजोर नहीं होती. लिंग की नसों में खून का बहाव बढ़ाने के लिए एक उत्तम तेल है.

  • नारियल का तेल

नारियल के तेल से अगर मालिश करते हैं तो इससे पेनिस स्वस्थ रहता है और जिन लोगों को अपने पेनिस के आकर से संतुष्टि नहीं होती उन लोगों के लिए भी नारियल का तेल बहुत फायदेमंद होता है. अगर कोई व्यक्ति नियमित रूप से नारियल के तेल से अपने पेनिस की मालिश करता है तो इससे उसके पेनिस का साइज और मोटाई बढ़ सकती है. जितने अच्छे तरीके से आप नारियल का तेल इस्तेमाल करेंगे, इतना ज्यादा फायदा आपके पेनिस को हो सकता है.

  • लैवेंडर का तेल

लैवेंडर के तेल से लिंग की मालिश करने के बहुत फायदे हैं. अगर आपको अपने लिंग में रक्त प्रवाह को बेहतर बनाना है तो आपको लैवेंडर का तेल जरूर इस्तेमाल करना चाहिए. इससे आपके लिंग की मांसपेशियां भी शांत रहेंगी. लैवेंडर के तेल को आप ऑलिव ऑयल में मिलाकर अपने लिंग की मसाज कर सकते हैं. ऐसा करने से आपके लिंग की मोटाई और लंबाई बढ़ेगी.

  • अरंडी का तेल

अरंडी के तेल के बारे में बहुत से लोगों को पता नहीं होता है. लिंग की मालिश करने के लिए आप अरंडी का तेल भी इस्तेमाल कर सकते हैं. जिन लोगों के लिंग टेढ़े होते हैं, उन लोगों को अरंडी के तेल से मालिश जरूर करनी चाहिए. टेढ़े लिंग पर अरंडी के तेल से मालिश करने से फायदा होता है. अगर आप अपने लिंग की नियमित रूप से मालिश करते हैं तो इससे आपका लिंग मजबूत और मोटा बनता है.

  • सरसों का तेल

सरसों के तेल से पेनिस की मालिश करने पर भी फायदा होता है. इसकी तासीर गर्म होती है. इसलिए पेनिस की मालिश करने से लिंग में गर्माहट बनी रहती है. आप में से बहुत से लोग ऐसे होंगे जो अपने लिंग पर सरसों का तेल जरूर लगाते होंगे. सरसों के तेल के अनेकों फायदे हैं. लिंग की मालिश करने के लिए भी आप सरसों के तेल का इस्तेमाल कर सकते हैं क्योंकि यह गर्म होता है और इसमें ओमेगा 3 फैटी एसिड भी पाए जाते हैं. इससे लिंग मोटा और सख्त होता है.

  • बादाम का तेल

लिंग की मजबूती के लिए बादाम का तेल काफी फायदेमंद होता है. इससे आपका लिंग मजबूत बन सकता है. बस आप को नियमित रूप से अपने लिंग की मसाज बादाम के तेल से करनी चाहिए. बादाम का तेल आपको सिर्फ आंतरिक रूप से ही नहीं बल्कि बाहरी रूप से भी फायदा देगा.

  • चन्दन आयल

अगर आप चंदन के तेल से अपने लिंग की मालिश करते हैं तो इससे आपके लिंग में रक्त का प्रवाह बढ़ता है. इससे लिंग की लंबाई बड़ी हो जाती है. सेक्स के दौरान आपको इससे कई तरह के फायदे होते हैं. यह भी कहा जाता है कि अगर चंदन के तेल से लिंग की मालिश की जाए तो इससे स्पर्म काउंट भी बढ़ता है.